PharmEasy Customer Care Number & Email Id क्या है?

Medical Store से related query के लिए Pharmeasy customer care नंबर की जरुरत होती है। इसके अलावा Whatsapp number, Email id से भी support लेने के लिए लोग PharmEasy customer care का helpline और Whatsapp नंबर भी चाहते हैं।

हम आपको Pharmeasy online e-medical store के customer support से contact कैसे करें कि जानकारी आपको दे रहे हैं। वो सारे विधि बता रहे हैं जिनके माध्यम से आप PharmEasy customer care से बात कर सकते हैं।

इसी के साथ आपको Nodal officer, grievance department का भी contact नंबर और email address देंगे जिससे आप complaint कर सकेंगे या diagnostic डिपार्टमेंट से आसानी से संपर्क कर सकेंगे।

देखिये PharEasy जैसे और भी दूसरे ऑनलाइन medical stores हैं जैसे Medlife, TATA 1mg, Netmeds, MedPlus इत्यादि। इन कंपनियों की भी services आप ले सकते हैं।

PharmEasy Healthcare products, lab test medicine order इत्यादि की services provide करती है और इसका customer base भी बहुत बड़ा है।

PharmEasy Customer Care

PharmEasy Customer Care

अगर आपको किसी product के order से सम्बंधित जानकारी लेनी है तो आप 99929 99929 पर call करके Pharmeasy customer care helpline से कांटेक्ट कर सकते हैं। किसी भी प्रकार के complaint या online resolution के लिए आप इस फ़ोन नंबर 7666100300 contact करिये।

Pharmeasy Email Id

Pharmeasy customer care से कांटेक्ट करने का दूसरा तरीका भी है और वो है email address के थ्रू संपर्क करना। आप care@pharmeasy.in पर अपने सवाल mail भेज सकते हैं।

WhatsApp Number

Lab test, Medical & Health से related जानकारी पाने के लिए आप PharmEasy के इस +91 99929 99929 Whatsapp नंबर पर message भेजें। PharmEasy का ये एक बिज़नेस account का whatsapp नंबर है।

PharmEasy Grievance Officer से Conatct कैसे करें? Number क्या है?

वैसे Pharmeasy Grievance Officer का contact phone नंबर तो नहीं है, लेकिन आप इस email id grievance-officer@pharmeasy.in पर Monday से Friday 9:0 AM से 6 PM तक mail send कर सकते हैं। इसके लिए आपको level 1 के customer support के detail को share होगा और आपको 48 घंटे के अंदर reply आएगा। Grievance Officer का नाम Mr. Narasimha Raja है।

Pharmeasy Customer Care Number Kolkata क्या है?

PharmEasy Kolkata Branch का नंबर +919330687053 है, इसकी जगह आप Pharmeasy all India customer support को इस 07666100300 नंबर पर भी कॉल कर सकते हैं। यदि Kolkata warehouse का दिया गया नंबर गलत निकलता है तो आप नीचे कमेंट करके हमें बताएं।

Pharm Easy से ऑनलाइन चैट कैसे करें?

PharmEasy से Online chat करने के लिए आप ऊपर में दिए गए Whatsapp नंबर पर या उनकी official website पर जाकर और Pharm Easy का android app install करके chatting कर सकते हैं।

Pharmeasy Nodal Officer Mobile Number क्या है?

बहुत खोज करने के बाद HindiMood.com की टीम को ये पता चला कि Pharmeasy के Nodal Officer नहीं होते इसकी जगह आप Grievance Officer से contact कर सकते हैं।

निष्कर्ष:

अगर आपको PharmEasy customer care से संपर्क स्थापित करना है तो ऊपर में दिए गए email id या फ़ोन नंबर पर कांटेक्ट कर सकते हैं। इसी के साथ ही आप grievance डिपार्टमेंट के email address पर mail भी भेज सकते हैं। किसी general query के लिए आप दिए गए whatsapp नंबर का भी प्रयोग कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here