LG कस्टमर केयर टोल फ्री नंबर & WhatsApp

इस लेख में आपको LG कंपनी के हर विभाग का टोल फ्री नंबर बताये है, आप इन कस्टमर केयर नंबर पर फ्री में बात करके अपनी समस्या बता सकते हैं। LG एक बहुत बड़ी इलेक्ट्रॉनिक कंपनी है और इसके लाखो कस्टमर हैं और ये कंपनी हर फील्ड में कार्य करती है जैसे कि स्मार्टफोन, रेफ्रिजरेटर, टेलीविज़न, AC इत्यादि।

अगर आपका टीवी ख़राब होता है तो आप घर से ही एलजी के कस्टमर केयर के टोल फ्री नंबर पर कॉल करके या Whatsapp chat करके कम्प्लेन कर सकते है। इंजीनियर या मैकेनिक आकर आपके टीवी, फ्रिज, AC, को ठीक कर देंगे हाँ उनके आने का चार्ज आपको देना होगा अर्थात रास्ते में लगने वाले किराये का वहन आपको करना होगा।

अगर आपका टेलीविज़न, रेफ्रिजरेटर, एयर कंडीशनर (AC) गारंटी पीरियड में है तो इनमें लगने वाला खर्च आपको नहीं देना है। वहीँ दूसरी और अगर आपका टीवी अथवा अन्य इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स वारंटी पीरियड से ज्यादा दिन का है तो LG का मैकेनिक आपसे बनवाने का चार्ज लेगा।

LG customer care number

रेफ्रिजरेटर ख़राब होने पर आप कस्टमर केयर के नंबर पर फ्री में toll फ्री नंबर पर कॉल कर सकते हैं. टोल फ्री नंबर का यही फायदा होगा की आप चाहे जितना देर बात करेंगे आपका एक भी मोबाइल का बैलेंस नहीं कटेगा।

LG कस्टमर केयर Toll Free नंबर

LG कस्टमर केयर के ये दो 1800-180-9999 और 1800-315-9999 toll free number हैं , इन पर कॉल करके आप डिपार्टमेंट चुन सकते है जिस समस्या के लिए बात करना है।

उपरोक्त टोल फ्री नंबर्स पर आप सुबह 9 AM से शाम को 6 PM तक कभी भी कॉल करके अपनी समस्या बता कर उसका सलूशन ले सकते हैं।

LG कस्टमर केयर का Whatsapp मोबाइल नंबर

LG कंपनी का ये Whatsapp फ़ोन नंबर आप सेव करके चैट कर सकते हैं और अपनी इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट के ख़राब होने की शिकायत भी चैट करके बता सकते है और LG customer care का Whatsapp नंबर +91 97117 09999 है।

आप ऊपर के Whatsapp नंबर को अपने मोबाइल के नंबर लिस्ट में LG customer care के नाम से सेव कर लीजिये इसके बाद अपना Whatsapp खोलिये और वहाँ इसी नाम को सर्च करिये। अब आप दिख रहे फ़ोन नंबर से चैट करके भी अपनी समस्या बता सकते हैं।

ये भी पढ़ें-

VIP Phone Number कैसे लें – Vi, Jio, Airtel

Previous articleकंप्यूटर माउस क्या है – प्रकार और खोज किसने की?
Next articleTOP 3 ‘हिंदी’ Typing Keyboard
प्रोफेशन से मैं ब्लॉगर हूँ। मुझे नई टेक्नोलॉजी, इंटरनेट, कम्यूटर पर रिसर्च करना और इस ब्लॉग के माध्यम से उन जानकारियों को आप लोगों तक शेयर करने में मुझे ख़ुशी मिलती है। इसके अलावा मैं बैनर, कवर आर्ट भी बनाना जानता हूँ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here